Pubg News » अब नहीं रहा फेबरेट गेम, लोगो ने खेलना किया कम

PUBG News

काफी दिनों से चर्चा में रहा PUBG Mobile Lite बैटल गेम इस साल लोगो के फेबरेट गेम से हट गया है आपको बता दे की 82 फीसदी से ज्यादा लोगो ने इसको खेलना बंद कर दिया है जब ये पिछले साल लांच हुआ था तब ये सबसे ज्यादा पॉपुलर गेम बन गया था, इसके साथ PUBG PC भी काफी पसंद किया गया ।

आप को बता दे की Low Configuration बाले फ़ोन के लिए PUBG LITE लांच किया गया था, लेकिन इसके यूजर की संख्या में इज़ाफ़ा नहीं हुआ अब खबरे सामने आ रही है की कुछ महीनो से 82 फीसदी से ज्यादा यूजर ने PUBG lite खेलना बंद कर दिया है, जब ये लांच हुआ था तब लगभग 15 लाख से ज्यादा एक्टिव यूजर थे ।

अब PUBG Lite के यूजर की संख्या मात्र 3 लाख से भी कम रह गयी है फरबरी 2018 में PUBG Lite के यूजर्स की संख्या 15 लाख से ज्यादा थी लेकिन कुछ समय बाद अविश्वसनीय कमी देखने को मिली , Pubg lite गेम में समय समय पर लोगो का इंट्रेस्ट बढ़ाने के लिए काफी कुछ नए अपडेट और फीचर किये गए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ ।

अब देखना होगा की PUBG Mobile बैटल Game को टक्कर देने के लिए कोई नया गेम कब तक आता है क्योकि यदि बात करे PUBG Mobile की तो इसके Users की संख्या में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है और ये गेम सभी बैटल गेम में सबसे ऊपर है ।

हालांकि PUBG Mobile को Apex Legends और Fortnite इन दो बैटल गेम ने टक्कर देने की कोशिश की है, क्योकि इन गेम्स के users की संख्या में बढ़ोत्तरी हुयी है, और यही वजह हो सकती है की PUBG Lite के users कम होने की ।

pubg news Season 10
pubg news Season 10

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!